जिले में स्वतंत्र, निष्पक्ष व शांतिपूर्ण चुनाव करवाने पर डीसी ने थपथपाई अधिकारियों की पीठ

जिले में स्वतंत्र, निष्पक्ष व शांतिपूर्ण चुनाव करवाने पर डीसी ने थपथपाई अधिकारियों व कर्मचारियों की पीठ, वितरित किए 70 अधिकारियों व कर्मचारियों को प्रशंसा पत्र, कहा सभी के सहयोग से हो सका बाधा रहित चुनाव
यमुनानगर, 27 जून-उपायुक्त कैप्टन मनोज कुमार ने लोकसभा आम चुनाव जिले में स्वतंत्र, निष्पक्ष व शांतिपूर्ण तरीके से आयोजित होने पर सम्बंधित विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की पीठ थपथपाई और करीब 70 अधिकारियों व कर्मचारियों को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया।
जिला सचिवालय के सभागार में चुनाव कार्यालय द्वारा वीरवार को बैठक आयोजित की गई जिस बैठक में लोकसभा चुनाव के शांतिपूर्वक सम्पन्न करवाने में अहम योगदान देने पर उन्हें उपायुक्त व एसपी ने सभी के साथ बैठकर जलपान किया। डीसी ने कहा कि आप सभी के सहयोग से यह चुनाव बिना किसी बाधा के सम्पन्न हो सका।

उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने आपसी तालमेल व टीम के सहयोग से कार्य किया। जिले के किसी भी बूथ पर सुरक्षा की दृष्टि से भी कोई शिकायत नहीं आई, इसके लिए डीसी ने पुलिस कप्तान गंगाराम पूनिया व उनकी पूरी टीम को बधाई भी दी। उन्होंने यह भी आशा जाहिर की कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भी सभी आपसी तालमेल से शांतिपूर्वक चुनाव सम्पन्न करवाएगें।
उपायुक्त ने चुनाव नायब तहसीलदार गुलशन शर्मा व उनकी टीम को चुनाव शांतिपूर्वक सम्पन्न होने पर बधाई दी। उपायुक्त ने चुनाव से जुड़े करीब 70 अधिकारियों को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया और कहा कि सभी अधिकारी अपने-अपने कार्यालयों के कर्मचारियों को भी इस चुनाव के शांतिपूर्ण सम्पन्न होने की बधाई दें क्योंकि इस चुनाव में करीब 5 हजार कर्मचारियों ने प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप में काम किया है।
पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया ने पुलिस के साथ-साथ जिला प्रशासन के सहयोग की बधाई दी। उन्होंने कहा कि डीसी साहब के मार्गदर्शन में यह चुनाव बिना किसी बाधा के सम्पन्न हो सका। उन्होंने अधिकारियों व कर्मचारियों को बताया कि चुनाव के दौरान और अच्छा प्रदर्शन करने की हर समय गुंजाइश रहती है। सभी सम्बंधित अधिकारी व कर्मचारी चुनाव के दौरान किए गए कार्य पर नजर दौड़ाएं  और देखे की और बेहतर कैसे किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव को और बेहतर करना है, इसकी तैयारियां पहले से बेहतर होनी चाहिए। उन्होंने विशेषकर पुलिस के अधिकारियों व कर्मचारियों को बधाई दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *